राधाकृष्ण फेम मल्लिका सिंह और सुमेध मुदगलकर ने अपने 'हॉलिडे' मोड को सक्रिय किया, प्रेरित हुए

राधाकृष्ण स्टार मल्लिका सिंह और सुमेध मुदगलकर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों के साथ जीवन शैली के लक्ष्य देते रहते हैं। जहां मल्लिका अपने दोस्त के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा करती है, वहीं सुमेध मुदगलकर अपनी कार के अंदर एक तस्वीर साझा करती है, जब वह सवारी के लिए बाहर निकलता है।
मल्लिका सिंह ने तस्वीर में अपने सबसे अच्छे दोस्त को कसकर गले लगाया, क्योंकि वे समुद्र तट पर टहल रहे थे। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरी बच्ची, यहां तक कि आशा या विश्वास से, मेरे घसीटे कदम, मुझे गुजरते दिनों में हमेशा के लिए मजबूर कर देते हैं। एक परियों की कहानी जिसकी मैं कभी कल्पना भी नहीं कर सकता था कि मेरे विद्रोही के साथ बिताए सबसे कठिन और जिद्दी समय। मेरे जीवन में आपकी उपस्थिति की हमेशा सराहना की जाएगी" सुमेध मुदगलकर ने अपनी कार के अंदर एक तस्वीर साझा की, जो अपने क्लासिक शेड्स और स्वैग हैट में डोप लग रही थी। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'इनकार करना, दर्द, परेशानी और समस्याओं से बचना, आधी जिंदगी को नकारना है। इसे स्वीकार करना और उसके साथ चलना, यह कहना कि इसका सामना करना काफी सामान्य है, जीवन भर स्वीकार करना है।"

Comments

Popular posts from this blog

Privacy Policy

सेलिब्रेशन अलर्ट: राधाकृष्ण फेम सुमेध मुदगलकर 'दशहरा' उत्सव के लिए अपने दोस्तों के गिरोह के साथ मस्ती करने के लिए तैयार हैं, मल्लिका सिंह कहती हैं, 'चलो कहीं दूर चलते हैं'