sumedh mudgalakar, aditi sajavaan on their rols in haathee ghoda paal kee jay kanhaiya laal kee

पौराणिक शो 'हाथी घोड़ा पाल की जय कन्हैया लाल की' 19 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। यह भगवान कृष्ण के बचपन की कहानियों पर आधारित है। 'भगवान विष्णु' की भूमिका निभा रहे अभिनेता सुमेध मुदगलकर शो और अपनी भूमिका के बारे में बात करते हैं। वे कहते हैं: "मैं अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ शॉट देने की पूरी कोशिश करूंगा, उन लोगों के लिए जो भगवान विष्णु से इतनी गहराई से जुड़ते हैं, उन लोगों के लिए जो एक कलाकार के रूप में मुझ पर विश्वास करते हैं। बाल कृष्ण की कहानियां हमेशा आकर्षक रही हैं। जब मैं बच्चा था, मैंने अपनी दादी से ये किस्से सुने थे, और इसी तरह मैं कृष्ण से मिला। इसलिए मुझे पूरा यकीन है कि यह नया शो मेरे लिए देखने लायक होगा। यशोदा की भूमिका निभाने वाली अदिति सजवान कहती हैं: "मैं स्टार भारत, मेरे निर्माताओं और हाथी घोड़ा पाल की, जय कन्हैया लाल की की पूरी टीम की बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मेरी प्रतिभा को पहचाना और उसकी इतनी प्रशंसा की कि मुझे यह शानदार अवसर प्रदान किया। मैं शो के सेट पर आकर और इतना महत्वपूर्ण किरदार निभाकर बहुत खुश हूं। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि दर्शक शो और मेरे किरदार को पसंद करें और इस नए सफर की शुरुआत करते हुए अपना प्यार और सराहना जारी रखें।
'हाथी घोड़ा पाल की जय कन्हैया लाल की' सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा निर्मित है और यह 19 अक्टूबर से स्टार भारत पर शुरू होने जा रहा है। निर्माता सिद्धार्थ कुमार तिवारी कहते हैं: "'हाथी घोड़ा पाल की जय कन्हैया लाल की' एक ऐसा शो है जो मनुष्य और भगवान के बीच की खाई को मिटा देगा। यह एक ऐसा शो है जिसे बाल कृष्ण की शुद्ध मासूमियत और दिमाग को देखते हुए सभी आयु वर्ग के लोग पसंद करेंगे- उड़ाने की बुद्धि।" यह बाल कृष्ण (छोटे कृष्ण) के जीवन के बारे में है। एक गाय चराने वाला, एक शरारती लड़का जिसकी शरारतों ने उसे 'माखन चोर' उपनाम दिया और गोकुल और वृंदावन का रक्षक था। इस शो में हेज़ल कौर 'बाल कृष्णा' के रूप में डेब्यू कर रही हैं। भगवान विष्णु के रूप में सुमेध मुद्गलकर, यशोदा के रूप में अदिति सजवान, भगवान महादेव के रूप में तरुण खन्ना और कंस के रूप में अर्पित रांका, देवकी के रूप में फलक नाज़ और कई अन्य।

Comments

Popular posts from this blog

Privacy Policy

सेलिब्रेशन अलर्ट: राधाकृष्ण फेम सुमेध मुदगलकर 'दशहरा' उत्सव के लिए अपने दोस्तों के गिरोह के साथ मस्ती करने के लिए तैयार हैं, मल्लिका सिंह कहती हैं, 'चलो कहीं दूर चलते हैं'